Sports

स्पोटर्स डेस्क: आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज से पृथ्वी शाॅ के बाहर होने के बाद भारतीय टीम में एक बड़े खिलाड़ी की एंट्री हुई है। उन्हें तीसरे टेस्ट के दाैरान प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। वहीं साइना नेहवाल आैर पारूपल्ली कश्यप ने हैदराबाद में शादी के बाद ग्रैंड पार्टी दी। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने बिजी शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज़ बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी ख़बरों से रूबरू करवाते हैं। पढ़िए एक क्लिक में-

बाॅलीवुड एक्टर ने कोहली को कहा दुनिया का सबसे खराब व्यवहार वाला खिलाड़ी
विराट कोहली का मैदान पर सिर्फ बल्ला ही बोलता है तो यह बात झूठ है। इसके अलावा कोहली उग्र भी जल्दी हो उठते हैं इससे भी हर कोई वाकिफ है। आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के चाैथे दिन भी कोहली का उस समय गुस्सैल रूप देखने को मिला जब उनकी टिम पेन से तू-तू मैं-मैं हो गई। कोहली का यह व्यवहार बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह को पसंद नहीं आया आैर उन्होंने भारतीय कप्तान को खराब व्यवहार वाला खिलाड़ी कह दिया।

पूनम पांडे ने 4 साल बाद टीम इंंडिया की जीत पर NUDE होने का वायदा निभाया
2015 क्रिकेट वल्र्ड कप के दौरान भारत के विश्व विजय बनने पर कपड़े उतारने का दावा करने वाली पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। पूनम के चर्चा में रहने की वजह सोशल साइट्स पर वायरल हुई कुछ अंतरंग वीडियोज हैं। इन वीडियोज में जो लड़की दिखाई देती है वह पूनम पांडे है या कोई और, हालांकि इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है लेकिन उक्त वीडियो लंबे समय से हैशटैग पूनम पांडे के नाम से ही सोशल साइट्स पर ट्रेंड कर रही है।
poonam pandey image

‘पुलिसगिरी’ छोड़ DSP जोगिंदर शर्मा ने फिर की ‘क्रिकेटगिरी’, फैन्स बोले- मिसबाह से अच्छा मारते हो
साल 2007 में भारत को पहला टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले जोगिंदर शर्मा मौजूदा वक्त में हरियाणा पुलिस में DSP हैं और देश के लिए क्रिकेट खेलने के बाद प्रदेश में बतौर DSP अपनी सेवाएं दे रहे हैं। पिछले कुछ साल से पुलिस विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे पूर्व क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा पर एक बार फिर क्रिकेट का बुखार चढ़ता नजर आया है और इस बार वो ‘पुलिसगिरी’ छोड़ फिर ‘क्रिकेटगिरी’ करते दिखे हैं।

वो 5 बल्लेबाज जिन्होंने साल 2018 में T-20 मैचों में बनाए सबसे ज्यादा रन
फैंस के अंदर यह जानने की उत्सुकता हमेशा रहती है कि किन बल्लेबाजों के नाम बीता साल रहा। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं 5 उन बल्लेबाजों के नाम जिन्होंने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय T-20 मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। काैन हैं वो बल्लेबाज आइए जानें-

टेस्ट सीरीज से बाहर हुए पृथ्वी शाॅ, उनकी जगह मिला बड़े खिलाड़ी को माैका
आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के बीच भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। युवा खिलाड़ी पृथ्वी शाॅ चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। लेकिन इसके साथ ही फैंस के लिए अच्छी खबर भी है। शाॅ की जगह उस खिलाड़ी को माैका दिया गया है जिसकी शानदार बल्लेबाजी को लेकर बड़े-बड़े दिग्गज आए दिन बयान देते रहते हैं।
prithvi shaw image

Pics: साइना को देखते ही रह गए परूपल्ली कश्यप, मैरिज के बाद हैदराबाद में दी राॅयल पार्टी
बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल आैर परूपल्ली कश्यप ने 14 दिसंबर को गुपचुप तरीके से शादी की। इन दोनों की शादी साधारण सी रही लेकिन हैदराबाद में की गई रिशेप्शन पार्टी राॅयल रही। इस दाैरान साइन ब्लू कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं जिन्हें परूपल्ली  बस देखते ही रह गए।

VIDEO: भारत की दूसरी पारी में मैदान पर उतर आया “एवेंजर”, पिच पर ही चलाया हथौड़ा
पर्थ में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म हो चुका है। 112 रनों पर भारत के 5 विकेट गिर चुके हैं और अब आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 175 रन बनाने हैं। वहीं भारत की दूसरी पारी के दौरान मैदान पर एक सुपरहीरो ‘एवेंजर’ थोर उतर आया, जिसने पिच पर ही एक के बाद एक कई हथौड़े भी चलाए। सोच में पड़ गए ना, लेकिन ऐसा हुआ है। चलिए, हम आपको बताते हैं।

इंगलैंड के फुटबॉलर डैनी ने स्नैपचैट की विवादित डांसर से बढ़ाई नजदीकियां
इंगलैंड के फुटबॉलर डैनी इंग्स जॉॢजया गिब्स से रिलेशन खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम ब्यूटी रूबी बलेक से नजदीकियां बढ़ाते हुए दिख रहे हैं। अपनी अंतरंग स्नैपचैट वीडियो के लिए रूबी लंबे समय विवादों में फंसी रही थी। पेशे से डांसर रूबी की डैनी से मुलाकात इसी साल सितंबर में हुई थी।
ruby blake image

मोहम्मद शमी के आगे आॅस्ट्रेलियाई खेमा पस्त, 7 साल बाद हुआ ऐसा कारनामा
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के आगे आॅस्ट्रेलियाई खेमा दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में पूरी तरह से पस्त हो गया। एक समय ऐसा लगने लगा कि आॅस्ट्रेलिया भारत के सामने बड़ा टारगेट रखेगा लेकिन शमी ने मैच में अचानक टीम की वापसी करवाई। शमी ने 24 ओवर में 6 विकेट झटके जिसकी बदाैलत आॅस्ट्रेलिया 243 पर ढेर हो गया आैर भारत को 287 रनों का लक्ष्य मिला। इसी के साथ शमी ने 7 साल बाद ऐसा कारनामा किया जो कोई भारतीय पेसर नहीं कर सका।

मंकीगेट विवादः भज्जी का साइमंड्स को करारा जवाब, कहा- स्टोरी बेचना बंद करो
भारत-आॅस्ट्रेलिया सीरीज के बीच एंड्रयू साइमंड्स आैर हरभजन सिंह का आज से 10 साल पहले हुआ 'मंकीगेट विवाद' खूब चर्चा में बना हुआ है। साइमंड्स ने यह कहकर सबको हैरान किया कि भज्जी ने बाद में उनसे रोते हुए माफी मांगी थी, लेकिन अब भज्जी ने उन्हें करारा जवाब देते हुए झूठ करार दिया। भज्जी ने साइमंड्स को 2 ट्वीट करते हुए जवाब दिया। अपने पहले ट्वीट में लिखा- कब हुआ था यह...? रोने लगा...?