Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद आलराउंडर हार्दिक पांड्या को हर रोज किसी से आलोचनाओँ का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह है कि उन्होंने शर्म के मारे कमरे से बाहर निकलना बंद कर दिया। वहीं ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भारतीय बैडमिंटन टीम की चुनौती समाप्त हो चुकी है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

पूर्व आस्ट्रेलियाई गेंदबाज का बयान- भारत भी जीत सकता है 2019 विश्व कप
आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जासन गिलेस्पी को लगता है कि जसप्रीत बुमराह की अगुवाई वाला मौजूदा गेंदबाजी आक्रमण भारत को आगामी आईसीसी विश्व कप में मेजबान इंग्लैंड के साथ प्रबल दावेदारों में से एक बनाता है। गिलेस्पी ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि भारतीय आक्रमण बहुत संतुलित है। बुमराह को कुछ निश्चित कारण से आराम दिया गया है लेकिन उनका आक्रमण फिर भी काफी अच्छा है। ’’
Sports

ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले कैरोलिन वोज्नियाकी ने पोस्ट की बिंदास फोटोज
ऑस्ट्रेलिया ओपन के पहले दौर में आसान जीत हासिल करने वाली डैनमार्क की स्टार टैनिस खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी टेनिस के साथ अपने प्रशंसकों का भी इन दिनों खास ख्याल रखने में व्यस्त है। दरअसल बीते रविवार को कैरोलिन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी वहीं, पुरानी बिंदास फोटो पोस्ट की जो उन्होंने स्पोट्र्स इलेस्ट्रेटेड पत्रिका के लिए खिंचवाई थी। 
Sports

Video: एडिलेड वनडे में खलील अहमद की हरकत पर भड़के धोनी, सबके सामने निकाल दी गाली
विराट कोहली के शानदार शतक और एमएस धोनी की अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम इंडिया ने मंगलवार को दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत दर्ज की। एडिलेड के ओवल में खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने कंगारुओं को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। ऐसे में कल एडिलेड वनडे में भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान एमएस धोनी ने मैच के बीच खलील अहमद को मैदान पर ही गाली निकाल दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
Sports

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त, पहले दौर में हारी बोपन्ना और दिविज की जोड़ी
ऑस्ट्रेलियाई ओपन पुरूष युगल में भारतीय चुनौती पहले ही दिन समाप्त हो गई जब तीनों जोडिय़ों को पहले दौर में पराजय झेलनी पड़ी। भारत के 15वीं वरीयता प्राप्त रोहन बोपन्ना और दिविज शरण को स्पेन के गैर वरीय पाब्लो कारेनो बस्ता और गुलिरेमो गासया लोपेज की गैर वरीय जोड़ी ने 6.1, 4.6, 7.5 से हराया।
Sports

दक्षिण अफ्रीका के ऑलराऊंडर जैक कैलिस की शादी से पहले लगी भयानक आग
दक्षिण अफ्रीका के महान ऑलराऊंडर में से एक जैक कैलिस ने आखिरकार गर्लफ्रैंड चार्लीज एन्जिल्स के साथ शादी कर ली है। दोनों की शादी के बारे में क्रिकेट फैंस को तब पता चला जब मशहूर वैडिंग प्लानर निक निकोलाऊ ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर नए कपल की फोटो डाली। निक ने फोटो के साथ ही एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया।
Sports

हार सकता था भारत, धोनी से हुई गलती, अंपायर ने किया नजरअंदाज तो भड़के आस्ट्रेलियाई फैंस
भारत-आस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में हुआ दूसरा वनडे मैच खूब चर्चा में है। पहले तो इस बात को लेकर की विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 55 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई और आलोचकों को जवाब दिया। वहीं दूसरी ओर यह मैच इसलिए भी चर्चा में है कि धोनी के द्वारा ही एक बड़ी गलती की गई जिसके कारण भारत हार भी सकता था। दरअसल, धोनी के एक रन लेते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि धोनी रन पूरा नहीं ले सके।
Sports

कमरे से बाहर नहीं निकल रहे हार्दिक पांड्या, पतंग भी नहीं उड़ाई
किसी ने सच ही कहा है कि शाैहरत में जो मिलता है उस संभालकर रखने वाला ही बाजीगर होता है। अगर शाैहरत मिलने के बाद अगर किसी को अहंकार जाता है तो वह अर्श से फर्श तक गिर जाता है। ऐसा ही कुछ आलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ हुआ जो क्रिकेटर बन दुनियाभर में पहचान बनाने में कामयाब तो हुए पर अपनी बेबाक बातों के कारण अब वह लोगों के गुस्से का शिकार भी हो रहे हैं। कारण है- काॅफी विद करण शो में महिलाओं पर टिप्पणी।
Sports

कैंसर से जूझ रहे रोमन रेंस की नई फोटो आई सामने
डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस को जब इस बात की खबर मिली कि रोमन रेंस कैंसर का शिकार हैं तो उनका चेहरा मायूस सा पड़ गया था। रोमन पिछले अक्तूबर महीने से रिंग से बाहर हैं और वह सोशल मीडिया से भी दूर होते दिखे। लेकिन इस बीच उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। KARK 4 TODAY की एंकर सुजेन ब्रनर ने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की। रोमन रेंस की ये फोटो अमेरिका के हवाई द्वीप के एक होटल की है।
Sports

जानें क्यों गावस्कर बोले ऐसा, 'धोनी को अकेला छोड़ दीजिए'
पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कार ने कहा कि लगातार रन नहीं बनाने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी की टीम में अहमियत का आकलन नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा, ‘‘कृपया इस खिलाड़ी को छोड़ दीजिए। ’’ धोनी ने एडीलेड में दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच विजयी अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें उन्होंने अंतिम ओवर में छक्का भी जड़ा जो उनकी पारियों का ट्रेडमार्क रहा है। उनकी इस पारी ने उन पर से दबाव भी कम किया।
Sports 

मैं खुद 300 से ज्यादा मैच खेल चुका हूं लेकिन कोहली 'ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर' हैः गांगुली
भारतीय कप्तान विराट कोहली की परफाॅर्मेंस को देख पूर्व कप्तान साैरव गांगुली भी उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं सके। गांगुली की नजरों में माैजूदा समय कोहली जैसा कोई प्लेयर नहीं। उन्होंने कहा कि मैने सचिन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेला है खुद भी 300 से अधिक मैच खेले हैं लेकिन कोहली ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर है। उन्होंने कहा कि कोहली जब तक भी भारत के लिए खेलेगा ये टीम इंडिया के लिए बेहतर ही होगा।
Sports

.
.
.
.
.