Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर की सराहना की है और इस बात पर जोर दिया है कि वह आईपीएल 2022 में टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद पर शानदार जीत हासिल की। हालांकि सुंदर ने महज 14 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 40 रन की शानदार पारी खेली। 

टॉम मूडी ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वाशिंगटन सुंदर ने कहा कि हम अनुमान लगाते हैं कि समय के साथ वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं। हमने पहचाना कि वाशिंगटन एक उत्कृष्ट ऑलराउंडर है, इसलिए हम उसे मेगा नीलामी में खरीदने के लिए उत्साहित थे। हमें उम्मीद है कि समय के साथ वह बल्ले और गेंद से महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। फिलहाल पक्ष के संतुलन के साथ वह नंबर 8 पर स्थित था लेकिन निश्चित रूप से यह उसके लिए स्थायी स्थिति नहीं है। 

मूडी ने कहा कि हमें इस बात के बारे में सोच करते हैं कि वह समय के साथ कहां समाप्त होने वाला है, चाहे वह यह सीजन हो या आने वाला सीजन। हम मानते हैं कि वहां कुछ वास्तविक गुणवत्ता है। मुख्य कोच ने आरआर के खिलाफ हार के दौरान नो बॉल देने के लिए अपने गेंदबाजों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह अस्वीकार्य है - खेल के इस रूप में नो-बॉल। आप पर भारी जुर्माना लगाया जाता है और हमने इसकी कीमत चुकाई है। जब आपने विपक्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को आउट किया है और आप उन्हें पारी की शुरुआत में बढ़त पर रखते हैं, भुवी (भुवनेश्वर कुमार) विशेष रूप से अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और (रोमारियो) शेफर्ड का पहला ओवर भी एक मजबूत ओवर था, यह एक पूरी तरह से अलग स्वर सेट करता है, जब आपने वह विकेट ले लिया है और गेंद अभी भी घूम रही है। 

गौर हो कि सनराइजर्स हैदराबाद का दूसरे मैच नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स से मैच 4 अप्रैल (सोमवार) को डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, मुंबई में खेला जाएगा।