Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत से टी-20 सीरीज 0-5 से हार चुकी न्यूजीलैंड की टीम को बुधवार से शुरू होने वाली वनडे सीरीज की पूर्वसंध्या पर गहरा झटका लगा है जब उसके कप्तान केन विलियम्सन बाएं कंधे में चोट के चलते पहले दो वनडे से बाहर हो गए हैं। विलियम्सन की जगह टॉम लाथम कप्तानी संभालेंगे। ऐसे में कप्तानी मिलने के बाद टाॅम ने कहा विलियमसन जैसे सदस्य को खोना निराशाजनक है।

दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, 'विलियमसन जैसे सदस्य को खोना निराशाजनक है। लेकिन यह किसी को अपने अवसर को भूनाने के लिए एक अवसर प्रस्तुत करता है। उम्मीद है, वह अपने कंधे को जल्द सही कर टीम में वापसी करेंगे है। मैं उन योजनाओं के साथ ही जाउंगा, जो पहले से हैं। हम क्रिकेट का एक ब्रांड खेलेंगे, जो जिसे हमने हमेशा खेला है।' 

आपको बता दें कि विलियम्सन की जगह मार्क चैपमैन को टीम में शामिल किया गया है। विलियम्सन को तीसरे टी-20 के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद वह टी-20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबले नहीं खेल सके थे। टीम प्रबंधन के मुताबिक, विलियम्सन के तीसरे वनडे खेलने पर संशय बना हुआ है लेकिन उनके 21 फरवरी से शुरू होने वाली दो टेस्टों की सीरीज में खेलने की उम्मीद है। मार्क ने भारत ए के खिलाफ लगातार शतक बनाए थे।