Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल सीजन 12 में एक भी मुकाबला ना जीतने वाली राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस भी अब निराश हो रहे हैं और टीम के कप्तान विराट कोहली से जीत की गुहार लगा रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जब कोहली की टीम उतरी तो लोगों को लग रहा था कि आज का मैच तो आरसीबी जीत जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। लेकिन मैच के दौरान बेंच में बैठे शख्स ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस व्यक्ति ने पोस्टर पर लिखा था कि विराट अनुष्का के लिए ना सही लेकिन मेरी गर्लफ्रेंड के लिए तो मैच जीत जाओ।

PunjabKesari

स्टेडियम में ये इक्लौता आरसीबी फैन नहीं था जो टीम के जीतने की उम्मीद लेकर आया था लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कोहली को गुहार लगा रहा यह इकलौता व्यक्ति था। इसके साथ ही एक अन्य फैन ने पोस्टर पर लिखा था, आरसीबी तुम जीतो चाहे ना मैं फिर भी तुमको चाहुंगा। इसी के साथ ही पोस्टर पर कोहली की फोटो भी लगी थी। 

PunjabKesari

गौर हो कि लगतार पांच मैच हारने वाली राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आज का मैच भी हार गई है। आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट गंवाकर 20 ओवर में 149 रन बनाए। लेकिन मेजबान टीम ने इस लक्ष्य को 18.5 ओवर में 4 विकेट रहते ही पूरा कर लिया। इसी के साथ ही बेंगलुरु आईपीएल सीजन 12 में लगातार छठा मैच भी हार गई।

.
.
.
.
.