Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में कीवी टीम ने 51 रन की बढ़त बना ली है। इस दौरान टीम साउदी ने बात करते हुए जसप्रीत बुमराह पर कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि बुमराह के साथ कुछ गलत हो रहा है। पहले टेस्ट के दूसरे दिन बुमराह कोई विकेट नहीं ले पाए। इसी के साथ ही भारतीय तेज गेंदबाज कीवी खिलाड़ियों के खिलाफ तीन वनडे मैचों में भी विकेट नहीं ले पाए थे। 

साउदी ने बुमराह के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि बुमराह के साथ कुछ गलत हो रहा है। वह वर्ल्ड क्लास गेंदबाज है और जब आपमें ऐसी क्वालिटी होती है तो आप बेहतरीन परफार्मैंस से दूर नहीं होते। मुझे यकीन है कि वह बड़ी मेहनत कर रहा है। कुछ मैचों में उसने बेहतरीन गेंदबाजी का नमुना पेश किया है लेकिन वह विकेट्स नहीं ले पाया। 

न्यूजीलैंड ने पहली पारी में भारत पर 51 रन की बढ़त बना ली है। कीवी टीम ने पांच विकेट गंवाने के बाद 216 रन बनाए और बाद में शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को 165 पर रोक दिया। भारत की तरफ से इशांत शर्मा ने दूसरे दिन 3 विकेट्स लिए। इस दौरान उन्होंने टाॅम लाथम, टाॅम ब्लंडेल और राॅस टेलर का महत्वपूर्व विकेट भी अपने नाम किया। 

साउदी ने कहा कि इशांत लम्बे समय से वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर है। वह इंजरी के बाद से वापस लौटा है। इशांत ने 90 से ज्यादा टेस्ट मैच खेले हैं जिस कारण उसे पता है कि क्या करना है। इसी के साथ ही साउदी ने आगे कहा, टेस्ट में अभी लम्बा सफर बाकी है। अगर हम कल सुबह तक टिके रहे और पार्टनरशिप हुई तो ये हमारे लिए अच्छा है। वहीं पंत का रन आउट भी अहम था।