Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने विराट कोहली को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया। पेन ने कहा कि 2018 सीरीज के दौरान मैंने विराट को नेट प्रैक्टिस करते हुए देखा और मैं सोचने लगा कि हम इस बल्लेबाज को कैसे रोकेंगे। इस बात का खुलासा टिम पेन ने एक डॉक्यूमेंट्री के दौरान किया। उन्होंने कहा कि कोहली को लेकर मैंने अपनी मां से भी बात की थी।

 

PunjabKesari

टिम पेन ने कहा कि मैंने अपनी मां से कोहली के अक्रामक रवैये को लेकर बात की थी कि हम इस खिलाड़ी को कैसे रोकेंगे। आखिर मां तो मां ही होती है उन्होंने कहा कि वह सिर्फ एक दूसरा व्यक्ति है। मैंने कहा ठीक है मॉम, यह अच्छी सलाह है। यही हमें उस चीज से बाहर निकलने में मदद करेगा।

PunjabKesari

मैं बस बैठा था और विराट की बल्लेबाजी करते हुए देख रहा था। जब वह बल्लेबाजी करने लिए आए तो यह योजना थी कि हम उनसे बात नहीं करेंगे। जब हम बल्लेबाजी करने आए तब वे जो करना चाहते थे कर रहे थे हमने कुछ नहीं कहा। मुझे यह बहुत पसंद आया और मुझे लगा कि मुझे भी अपने आप के लिए खड़ा होना चाहिए। यही एक कारण था कि मुझे लगा कि मैं कप्तान हूं और अब मेरी बारी है। मुझे खड़े होकर उनकी टीम का सामना करना होगा।