Sports

जालन्धर : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे मैच के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक फ्लिक शॉट सीधा शॉर्ट लैग पर फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आरोन फिंच के गले पर जा लगा। तेज रफ्तार शॉट लगते ही फिंच लगा पकड़कर बैठ गए। जीब बाहर निकल गई और उनके ऑस्ट्रेलियाई साथी कुशलक्षेम पूछने के लिए उनके पास डट गए। इधर, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन अलग ही मूड में दिखे। उन्होंने फिंच से सीधा पूछा। क्या आपको डार्ट (ई-सिगरेट का एक प्रकार) चाहिए। इस पर हाजिर जवाब फिंच बोले- नहीं, नहीं पिछले छह महीने से एक भी नहीं ली है।

Tim Paine pokes fun at Aaron Finch after he got hit on the neck

दरअसल भारतीय पारी का 34वां ओवर चल रहा था। तभी ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नॉथन लियोन की एक गेंद पर कोहली ने शॉर्ट लैग पर शॉट खेला जोकि सीधा फिंच के गले पर लगा। फिंच ने हेल्मेट पहना हुआ था लेकिन जिस जगह गेंद लगी उससे उन्हें काफी दर्द हुआ। फिंच बॉल लगने के कुछ मिनट तक खुद को संभालते हुए ही नजर आए। यहां तक कि घटनाक्रम के बाद लियोन जब अगली गेंद करने के लिए रनअप लेने लगे तब भी आरोन फील्डिंग से पीछे हट गए। आरोन को एक्टिव न देख लॉयन न गेंद नहीं फेंकी। हालांकि फिंच ठीक थे। उन्होंने कुछ सैकेंड रुकने के बाद नॉथन को गेंद डालने के लिए बोल दिया।

Tim Paine pokes fun at Aaron Finch after he got hit on the neck

फिंच और टिम पेन में हुए बातचीत को इंगलिश प्रस्तुताकत्र्ता डेनियल ब्रेटिंग ट्विट के माध्यम से सामने लाए। डेनियल ने लिखा कि आरोन फिंच और टिम पेन की स्टंम्प माइक के जरिए बातचीत पर ध्यान दीजिए। 
टिम : क्या आप आपको डार्ट चाहिए?
फिंच : नहीं, नहीं पिछले छह महीने से एक भी नहीं ली है।
-देखें ट्विट

.
.
.
.
.