Sports

न्यूयार्क : पूर्व नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स वापसी के बाद से लगातार बेहतर खेल रहे हैं और ओहियो में मेमोरियल गोल्फ टूर्नामैंट में पांच अंडर पार 67 का कार्ड खेलकर 17वें पायदान पर रहे। वुड्स को हालांकि अभी लीडरबोर्ड पर सबसे आगे चल रहे जोआकिन नीमन और काइल स्टैनले के नकादीक पहुंचने में उन्हें काफी मेहनत करनी होगी जो 11 अंडर-133 के स्कोर के साथ संयुक्त सबसे आगे चल रहे हैं।

19 साल के चिली के नीमन ने फाइनल पांच होल में तीन बर्डी खेलीं और चार अंडर-68 का कार्ड खेला जबकि अमेरिका के स्टेनले ने आठ बर्डी खेलीं और 66 का कार्ड खेला। दक्षिण कोरिया के एन बाएयोंग हुन ने 67 का कार्ड खेला। लेकिन वुड्स ने मुईरफील्ड विलेज गोल्फ क्लब में छह स्ट्रोक्स की बढ़त बनाई। 42 वर्षीय पूर्व नंबर एक गोल्फर पीठ की चोट के कारण अप्रैल 2017 के बाद जाकर पेशेवर गोल्फ में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने वीरवार को 72 का निराशाजनक कार्ड खेला था। पहले नौ होल पर तीन शॉट््स के बाद ही वुड्स ने पीठ में दर्द की शिकायत की थी। पार फाइव 11 पर ईगल खेलकर वुड्स ने स्कोर पांच अंडर कर लिया। उन्होंने अगले तीन होल पर पार स्कोर किया जबकि 15वें होल पर पांचवीं बर्डी लगाई और कुल 139 के स्कोर के साथ संयुक्त 17वें स्थान पर रहे। 

वुड्स ने कहा- मैंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मैं 62 या 63 का कार्ड खेल सकता था। मैंने कई शॉर्र्ट गंवाए जो मैं अधिकतर नहीं करता। मेरे लिए यह काफी निराशाजनक रहा। आस्ट्रेलिया के जेसन ने लगातार दूसरे दिन चार अंडर 68 का कार्ड खेला और चौथे नंबर पर रहे।