Sports

नई दिल्ली : बांगलादेश प्रीमियर लीग में ढाका पल्टून टीम की ओर से खेल रहे थिसारा परेरा ने कुमिला वारियर्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में पहले तो बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में 42 रन बनाए। उसके बाद बॉलिंग करते हुए पांच विकेट भी चटका लिए। दरअसल ढाका की ओर से बनाए गए 180 रनों के जवाब में कुमिला वारियर्स टीम एक समय जीत की ओर तेजी से बढ़ रही थी। ऐसे समय में थिसारा ने गेंद से जादूई प्रदर्शन किया और अपनी टीम को मैच जितवा दिया।

बहरहाल, ढाका पल्टून ने पहले बल्लेबाज की थी। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज अनामुल हक पहली ही गेंद पर आऊट हो गए। इसके बाद तमित इकबाल ने मेहंदी हसन, थिसारा परेरा के साथ पारी आगे बढ़ाई। तमित ने 53 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 74 रन बनाए। वहीं, अंत के ओवरों में थिसारा ने भी 17 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 42 रन ठोक दिए।

181 रन का पीछा करने उतरी कुमिला वारियर्स टीम की शुरआत खराब रही। टीम ने चौथे ओवर में ही दो विकेट गंवादिए। इसके बाद डेविड मलान और सौम्या सरकार ने पारी को आगे बढ़ाया। ढाका को खतरा तब पड़ा जब महिदुल इस्लाम ने आकर तेज तर्रार पारी खेलनी शुरू कर दी। ऐसे समय में ढाका के लिए थिसारा काम आए। उन्होंने 19वें ओवर में तीन विकेट निकालकर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी।