Sports

नई दिल्लीः क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल माना जाता है। काैन से ओवर में क्या हो जाए, यह ना तो गेंदबाज जानता है आैर ना ही बल्लेबाज। कैरेबियन प्रीमियर लीग के एक मैच के दाैरान ऐसा लम्हा आया जब एक ओवर में ताबड़तोड़ छक्के लगने लगे, जिन्हें देख 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह की फिर से याद आ गई। 

विंडीज के इस बल्लेबाज ने ठोके लगातार 5 छक्के
टूर्नामेंट का 23वां मुकाबला ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स के बीच हुआ। इस दाैरान विंडीज के धांसू बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो ने ट्रिनबैगो की तरफ से खेलते हुए सेंट किट्स के खिलाफ 1 ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर सबको हैरान कर दिया। 
PunjabKesari

इस गेंदबाज को पड़े छक्के
ट्रिनबैगो की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। 17वें ओवर में ब्रावो बल्लेबाजी करने आए। 18वें ओवर के बाद नाइट राइडर्स का स्कोर 151 था। मुनरो नान स्ट्राइकिंग पर थे। सेंट किट्स के गेंदबाज अलजारी जोसेफ ने तीन ओवरों में केवल 13 रन दिए थे। उन्होंने ब्रावो को पहली गेंद डॉट डाली, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी उम्मीद शायद किसी ने नहीं की थी। अगली गेंद को ब्रावो ने गेंदबाज के सिर के ऊपर से सीमा के पार पहुंचा दियाए इसके बाद ब्रावो ने लगातार चार छक्के और लगाए। इस तरह ब्रावो ने 11 गेंदों में नाबाद 37 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 छक्के आैर एक चाैका शामिल रहा। 

देखें वीडियो-

टीम को मिली बड़ी जीत
अंतिम ओवरों में ब्रावो की इस तेज पारी की बदाैलत ट्रिनबैगो की टीम सेंट किट्स के सामने 4 विकेट के नुकसान पर 200 रनों का लक्ष्य रखने में कामयाब रही। जवाब में उतरी सेंट किट्स 8 विकेट खोकर 153 रन ही बना सकी आैर ट्रिनबैगो ने 46 रनों से यह मैच जीत लिया। बता दें कि युवराज ने 2007 में स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के जड़ दिए थे। 

.
.
.
.
.