Sports

नई दिल्लीः साउथ अफ्रीका को टेस्ट सीरीज जीताने वाले दो अहम गेंदबाज अब वनडे में फेल साबित होते नजर आए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल आैर कासिगो रबाड़ा की। यह वहीं गेंदबाज हैं, जिन्होंने भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों में पूरी तरह से झंझोरकर रख दिया था, जिसके चलते विराट एंड कंपनी को 2-1 से सीरीज गंबानी पड़ी। लेकिन अब डरबन में हुए 6 वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में अफ्रीका के यह दोनों अहम गेंदबाज विकेट लेने के लिए तरसते नजर आए।

साउथ अफ्रीका ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 270 रनों का लक्ष्य रखा। अब बारी थी गेंदबाजों की आैर उनका हालिया प्रदर्शन से ऐसा लग रहा था कि वह भारतीय टीम के लिए मुश्किलें खड़ीं कर सकते हैं। लेकिन भारत ने आसानी से मैच 6 विकेट विकेट रहते अपनी मुट्ठी में कर लिया। 
PunjabKesari
रबाड़ा को नहीं मिली कोई विकेट
टेस्ट सीरीज में 15 विकेट चटकाने वाले रबाड़ा ने 9.3 ओवर की गेंदबाजी की, जिसमें वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके। उन्होंने 5.5 की गेंदबाजी आैसत से 48 रन खर्च किए। उनके अलावा टेस्ट सीरीज में 14 विकेट निकालने वाले मोर्ने मोर्केल भी फीके पड़ते नजर आए। मोर्केल ने किफायती गेंदबाजी के साथ 7 ओवर में 35 रन तो दिए, लेकिन वह 1 ही विकेट हासिल कर सके। मोर्केल ने भारतीय बल्लेबाजों को आउट करने के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन वह नाकाम साबित हुए। 

.
.
.
.
.