Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टी-20 इंटरनेशनल में लगातार फेल हो रहे केएल राहुल के लिए भारत के पूर्व क्रिकेटर व कप्तान सौरव गांगुली का नया बयान खतरे की घंटी साबित हो सकता है। गांगुली का कहना है कि अगर केएल राहुल ऐसे ही प्रदर्शन करते रहे तो टीम इंडिया प्रबंधन को नंबर चार के लिए बेहतर विकल्प की तलाश करनी होगी। गांगुली ने इस दौरान आगामी टी20 विश्व कप के लिए युवा प्रतिभाएं तलाशने और उन्हें सीनियर टीम में जगह देने की बात भी कही है। 

गांगुली ने कहा- केएल राहुल को आगामी समय में श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे से कड़ी चुनौती मिलने वाली है। उन्होंने कहा, सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों को चुनने और उन्हें भरपूर मौका देने की भी जरूरत है क्योंकि घरेलू सर्किट में हमारे पास कई शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं। उन्होंने कहा, खिलाड़ी समय के साथ-साथ और अधिक परिपक्व होंगे और बुमराह, भुवनेश्वर और शमी को अपना आदर्श बनाएंगे जो तेज गेंदबाजी के लिहाज से भारत के लिए अच्छे संकेत होंगे। 

PunjabKesari

क्यों करना होगा केएल राहुल को खुद को साबित 

भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा और शिखर धवन का नाम सबसे पहले आता है। इसके बाद कप्तान कोहली नम्बर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरते हैं। वहीं नंबर 4 की समस्या को श्रेयस अय्यर ने दूर करते हुए वनडे में अपनी जगह बना ली है। अब ऐसे में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे से उन्हें (केएल राहुल) वनडे और टी20 में कड़ी टक्कर मिलेगी।