Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मुकाबले में कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच को कराची किंग्स ने जीतकर पहली बार पीएसएल का खिताब अपने नाम किया। लेकिन कराची की टीम में खिलाड़ी शरफेन रदरफोर्ड ने एक ही हफ्ते के अंदर पहले आईपीएल का खिताब अपने नाम किया और उसके बाद पीएसएल का। 

PunjabKesari

दरअसल विडींज टीम के खिलाड़ी शरफेन रदरफोर्ड ने एक ही हफ्ते में टी20 क्रिकेट के दो बड़े खिताब अपने नाम कर लिए हैं। रदरफोर्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और इस बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। हलांकि उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला। वहीं पीएसएल में रदरफोर्ड ने सुपर ओवर में कराची किंग्स के लिए अहम पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी।

PunjabKesari

रदरफोर्ड की सोशल मीडिया पर आईपीएल और पीएसएल दोनों ट्रॉफी के साथ फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और इसके साथ फोटो पर ट्वीट भी कर रहें हैं। एक ट्विटर यूज़र ने लिखा कि रदरफोर्ड लकी चार्म हैं। वहीं एक ओर यूज़र ने लिखा कि क्या हम इसे भारतीय टेस्ट टीम में शामिल कर सकते हैं।

बता दें कि शरफेन रदरफोर्ड विडींज टीम के खिलाड़ी हैं और वह अपनी बल्लेबाजी में बड़े शॉट्स खेलने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने विडींज टीम के लिए 6 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने 43 रन बनाएं हैं और वहीं आईपीएल के 7 मैचों में उनके बल्ले से 73 रन निकले हैं।