Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में धमाल मचाने वाले अमित मिश्रा तीन साल से भारतीय टीम से बाहर हैं लेकिन अभी भी उन्हें टीम में वापसी का इंतजार है। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो सिर्फ आईपीएल के लिए खेलता रहेगा। मिश्रा ने भारत के लिए आखिरी मैच 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था और ये एक टी20 मैच था। 

PunjabKesari

मिश्रा ने एक क्रिकेट वेबसाइट से कहा, बेशक! यही वजह है कि मैं अब भी खेल रहा हूं। मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो सिर्फ आईपीएल के लिए खेलता रहेगा। मेरी लड़ाई खुद से है। मुझे हमेशा तैयार रहना चाहिए जब तक भारतीय टीम का फोन नहीं आता है। यही विश्वास मेरे पास हमेशा है। हां, मुझे अब भी वापसी की उम्मीद है। 

रिटायरमेंट पर बात करते हुए मिश्रा ने कहा, मैंने हमेशा यह प्रतिबिंबित करने की कोशिश की है कि यदि मैं डिमोटिनेटेड रहता हूं तो इसका लाभ किसे मिलने वाला है? इसका फायदा मेरे प्रतियोगियों को मिलेगा। हर अस्वीकृति के बाद, मैंने अपने कौशल पर और भी अधिक मेहनत करने की कोशिश की है। 

मिश्रा सेयद मुश्ताक अली टी20 ट्राॅफी में खेलते दिखाई दिए थे और ज्यादा मैचों में नाॅट आउट रहे थे। मिश्रा श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के बाद दूसरे सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं।