Sports

कोलकाता : ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए। वह 11 फरवरी को अहमदाबाद में आखिरी एकदिवसीय मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। सुंदर की जगह राष्ट्रीय चयन समिति ने कुलदीप यादव को तीन मैचों की आगामी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम में शामिल किया है। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में दी। 

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक विज्ञप्ति में कहा कि ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग की मांसपेशियों में खिंचाव का सामना करना पड़ा। वह 16 तारीख से कोलकाता में खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्होंने कहा, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने कुलदीप यादव को वाशिंगटन के प्रतिस्थापन के रूप में चुना है। 

दोनों टीमें अहमदाबाद से कोलकाता पहुंच चुकी हैं जहां भारत ने वनडे सीरीज में मेहमान टीम को 3-0 से हराया था। टीमों ने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला से पहले ईडन गार्डन में अपना पहला अभ्यास सत्र आयोजित किया है। 

भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (उप-कप्तान) (विकेट-कीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल , मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव।