Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक टाॅक शो के दौरान बताया कि भारतीय टीम का एक सदस्य ज्यादातर अपना समय फोन पर ही बिता देता है। भज्जी इन दिनों एक टाॅक शो होस्ट कर रहे हैं। पोल खोल के नाम से इस शो के जरिए भज्जी ने भारतीय खिलाड़ियों के कई खुलासे किए। जब भज्जी से सवाल पूछा गया कि टीम में सबसे ज्यादा कौन सा खिलाड़ी अपनी वाइफ से डरता है तो उन्होंने कहा कि वैसे तो सभी खिलाड़ी इसमें शामिल हैं, हालांकि विदेशी दौरे पर वाइफ के पास ना होने पर वह उन्हें मिस भी करते हैं, लेकिन इस मामले में शिखर धवन सबसे आगे हैं।

यह खिलाड़ी निकालता है सबसे ज्यादा वक्त फोन पर
इसके बाद हरभजन सिंह ने बताया कि सुरेश रैना टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपना समय फोन पर ही निकाल देते हैं। वहीं हार्दिक पंड्या पार्टियों के सबसे ज्यादा शौकीन हैं। इसके बाद भज्जी से पूछा गया कि टीम में ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जो सबसे घटिया चुटकुले सुनाने का काम करता है। इस पर भज्जी ने विराट कोहली का नाम लिया। 



वहीं खाना खाने में इरफान पठान को सबसे तेज बताया। जब भज्जी से पूछा गया कि भारतीय टीम में ऐसा कौन सा खिलाड़ी रहा है जिसे आपने सबसे अधिक पूजा-पाठ करते हुए देखा है तो इस पर भज्जी ने श्रीशांत का नाम लिया। हरभजन सिंह से अंत में पूछा गया कि भारतीय टीम में किस क्रिकेटर का दिल सबसे बड़ा है तो भज्जी ने इस पर मुस्कुराते हुए खुद का नाम ले लिया।