Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट में रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और इसी के साथ स्टेडियम में क्रिकेटरों की पत्नियां और गर्लफ्रैंड्स भी मैच का पूरा लुत्फ उठा रही हैं, लेकिन इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के दो मैचों में एक लड़की को कैमरे पर बार-बार दिखाया जा रहा है। सभी जानना चाहते हैं कि आखिरकार यह मिस्ट्री गर्ल है कौन। कुछ लोगों का कहना है कि यह लड़की पारले-जी बिस्कुट के रैपर पर छपने वाली छोटी बच्ची है, जो अब मॉडल बन गई है।

PunjabKesari

जानें कौन है यह लड़की
यह मिस्ट्री गर्ल कम समय में ही इंटरनेट पर सनसनी बन गई और कुछ लोग इसकी तुलना मयंती लेंगर से भी करने लगे। लेकिन अब इस मिस्ट्री गर्ल की पहचान पर छुपा पर्दा उठ गया है। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बड़ी बहन मालती चाहर है, जो उनका मुकाबला देखने स्टेडियम में आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। मालती चहर का दूसरा भाई राहुल चहर है जो मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। 

PunjabKesari

मालती चहर मिस दिल्ली की रनर-अप रह चुकी हैं। वो मॉडल हैं और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं। मालती धोनी की सबसे बड़ी फैन हैं। धोनी दीपक को हर मैच में मौका दे रहे हैं और दीपक खुद को प्रूफ कर रहे हैं। बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पोजीशन पर है। उनका प्ले-ऑफ में पहुंचना आसान नजर आ रहा है। 

PunjabKesari