Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने कप्तान एमएस धोनी की जमकर तारीफ की है। चाहर को लगता है कि धोनी ने न केवल उन्हें बल्कि कई अन्य लोगों को भी इस खेल (क्रिकेट) को अपनाने के लिए प्रेरित किया है। राजस्थान के स्विंग तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि किसी विशेष स्थिति में अपने खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करना महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व का सबसे अच्छा गुण है। 

धोनी अपने खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं और वह हमेशा विपक्ष से एक कदम आगे रहते हैं। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी चतुर कप्तानी के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने कई मौकों पर अपनी काबिलियत साबित की है। दीपक चाहर की ताकत गेंद को स्विंग कराने की होती है, ऐसा देखा गया है कि धोनी उनसे ज्यादातर ओवर पावरप्ले में करवाते हैं। चाहर के पास गेंद को दोनों तरह से स्विंग का कौशल है और उन्होंने आईपीएल 2021 के 7 मैचों में आठ विकेट झटके, जिसमें 2 बार चार विकेट लेना भी शामिल हैं। 

दीपक चाहर ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से कहा, सीएसके में यह मेरा चौथा साल रहा है और धोनी भाई ने अपने स्ट्राइक गेंदबाज के रूप में मुझ पर भरोसा दिखाया है। यह भरोसा बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्होंने न केवल मुझे बल्कि कई अन्य लोगों को भी प्रेरित किया है। चाहल ने कहा, एक कप्तान के रूप में उनकी सबसे अच्छी गुणवत्ता यह है कि किसी विशेष स्थिति के लिए किसी विशेष दिन किसी खिलाड़ी का उपयोग कैसे किया जाए। मैंने सीएसके के लिए हर खेल में पावरप्ले में तीन ओवर फेंके हैं और उसके माध्यम से बहुत कुछ सीखा है।