Sports

नई दिल्लीः आईपीएल का जीत के साथ आगाज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम को बड़ा झटका लगा है। उनकी टीम के अहम बल्लेबाज केदार जाधव चोटिल होने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। चेन्नई के कोच माइकल हसी ने कहा कि जाधव की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है।  

हसी ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कहा, ‘‘ दुर्भाग्य से केदार जाधव इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं। उनकी हैमस्ट्रिंग के स्कैन की रिपोर्ट सही नहीं आयी है। मुझे लगता है कि यह ग्रेड दो की चोट है। वह कुछ समय तक खेल से बाहर रहेगा। हमने अभी तक उनकी जगह पर किसी अन्य का चयन नहीं किया है। हम प्रक्रिया के हिसाब से चलेंगे।’’ 
PunjabKesari

उन्होंने कहा , ‘‘यह हमारे लिए बड़ा नुकसान है। वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है। मध्यक्रम में वह हमारा प्रमुख खिलाड़ी था। ’’ जाधव आखिरी ओवर में खेलने के लिए उतरे और उन्होंने चेन्नई को मैच जिताने में अहम भूमिका निभायी थी। जाधव 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए पहले मैच के 13वें ओवर में रन लेते समय नीचे गिर पड़े थे, जिसके बाद उनके घुटने में चोट आ गई थी। वह रिटायर्ड हर्ट भी हुए थे, हालांकि उन्होंने फिर मैदान पर वापसी की आैर आखिरी ओवर में छक्का और चाैका लगाकर मैच जितवाया था। सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने कहा, "हमारे लिए यह बड़ा झटका साबित हुआ है क्योंकि मध्य क्रम में हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है।"

.
.
.
.
.