Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वीरेंद्र सहवाग के बाद टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक बनाने वाले करुण नायर शायद एकमात्र भारतीय बल्लेबाज हैं। नायर ने तीसरे टेस्ट में ही यह मुकाम हासिल कर लिया था और ये मैच उन्होंने 2016 में चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। हालांकि 2016 के बाद से ही उन्हें राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है और वह अभी भी वापसी की उम्मीद में हैं। 

PunjabKesari

नायर ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा, भारत से आने वाले हर एक खिलाड़ी के लिए आईपीएल एक बड़ा मंच है। मुझे जो भी अवसर मिलेंगे, मैं उस दौरान किंग्स इलेवन को मैच जीतने में मदद करने के रूप में देख रहा हूं। अगर मैं लगातार अच्छा करता हूं तो अवसर आएंगे। उन्होंने कहा, मैं बस एक मैच और एक अवसर के इंतजार में हूं। 

उन्होंने आगे कहा, उनके (कुंबले) आसपास होने पर वास्तव में मैं बहुत खुश हूं। जब मुझे भारत के लिए पदार्पण करने का मौका मिला था तो वह कोच थे। जब वह कोच थे तब भी मैं अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम था। इसलिए केवल सकारात्मक चीजों के के बारे में बात करूंगा। यह नया साल और नया सीजन है इसलिए हमारे लिए अच्छी तरह से तैयार रहना महत्वपूर्ण है क्योंकि हम सभी लंबे समय तक नहीं खेले हैं और फिर सीधे मैदान में दौड़ रहे हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि नायर ने फर्स्ट क्लास में 48 की औसत और 6 टेस्ट मैचों की 7 पारियों में 62 से अधिक की औसत से रन बनाए हैं। हालांकि उन्हें मौका नहीं मिल पाया। वह 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा थे लेकिन उनकी जगह हनुमा विहारी को मौका मिला। आईपीएल 2020 में वह केएल राहुल की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे।