Sports

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के जो बर्न्स को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए फिट घोषित किया गया जिनकी कोहनी में श्रृंखला के शुरूआती दिन रात्रि टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी जबकि युवा विल पुकोवस्की कनकशन (सिर में हल्की चोट) से उबर नहीं सके हैं जिससे वह खेलने के लिए फिट नहीं हैं। बर्न्स को एडीलेड में पहले टेस्ट के दौरान जसप्रीत बुमराह की गेंद कोहनी में लग गई थी जिसमें आस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत हासिल कर चार मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली।

एक रिपोर्ट के अनुसार जो बर्न्स की बांह में गंभीर चोट नहीं है जबकि विल पुकोवस्की ‘बाक्सिंग डे' टेस्ट में पदार्पण नहीं कर पाएंगे जिनके सिर पर गेंद लग गई थी। श्रृंखला से पहले से ही आस्ट्रेलियाई टीम खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है और बर्न्स के भी चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल होने का संदेह जताया जा रहा था लेकिन स्कैन में पता चला कि उनकी बांह में कोई भी बड़ी चोट नहीं है।

पुकोवस्की के पहले टेस्ट में पदार्पण की उम्मीद थी क्योंकि डेविड वार्नर ग्रोइन चोट के कारण बाहर थे। लेकिन पहले अभ्यास मैच के दौरान गेंद उनके हेलमेट पर लग गई थी जिससे वह शुरूआती दिन रात्रि टेस्ट में नहीं खेल पाए। पुकोवस्की नौंवी बार कनकशन के शिकार हुए हैं।