Sports

जकार्ताः भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम ने निराशाजनक प्रदर्शन दोहराते हुये 18वें एशियाई खेलों में सोमवार को लगातार अपनी तीसरी हार दर्ज की जहां उसे संयुक्त कोरियाई टीम ने 105-54 से पीट दिया।  

PunjabKesari

एशियाड में महिलाओं की बास्केटबॉल 5 गुणा 5 स्पर्धा में भारतीय टीम को अब तक अपने तीनों मैचों में हार झेलनी पड़ी है। उसे इससे पहले चीनी ताइपे ने 61-84 और कजाखिस्तान ने 61-79 से हराया था। यह संयुक्त कोरिया की तीन मैचों में दूसरी जीत है।  

PunjabKesari 

कोरिया के खिलाफ भारतीय टीम शुरूआत से ही कमजोर साबित हुई और पहले क्वार्टर में उसे 12-22 से हार मिली। दूसरे क्वार्टर में उसने और खराब खेल दिखाया और वह 10-27 से हार गयी जबकि बाकी दो क्वार्टर में वह 17-25, 15-30 से मुकाबला गंवा बैठी। भारत के लिये मधु कुमारी ने सर्वाधिक 14 अंक जुटाये जबकि जीना सकारिया ने लगातार दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन कर 11 अंक जोड़े।

PunjabKesari 

ताइपे की टीम फिलहाल पूल में सभी तीन मैच जीतकर शीर्ष पर है जबकि संयुक्त कोरिया दूसरे और कजाखिस्तान तीसरे स्थान पर है। भारत पूल में चौथे और इंडोनेशिया पांचवें पायदान पर है। पूल में जापान ने तीन मैचों दो मैच जीते हैं जबकि चीन ने दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है।