Sports

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 शुरू से ही काफी रोमांचक मैचों के साथ हमारे सामने आ रहा है।  मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में खेला गए मैच में कप्तान विराट कोहली की टीम ने मैच में एक नया काम किया है। 

बैंगलोर की टीम ने आईपीएल क्रिकेट के इतिहास में एक ऐसा काम किया है जिसको देखकर आप निश्चित रूप से दंग रह जाएंगे।आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मैच में दो बार एक ही गेंद पर 13 रन बनाए हैं। ऐसा क्रिकेट के इतिहास में बहुत ही कम होता है कि एक ही गेंद पर कोई टीम दो बार 13 रन बनाए। 

पहली बार जब ब्रैंडन मैकुलम बैटिंग कर रहे थे तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के गेंदबाज जे पी डुमिनी की फेंकी हुई एक नो बॉल के ऊपर छक्का मारा था। इसके बाद जब फ्री हिट मिली तो उसके ऊपर भी ब्रैंडन मैकुलम ने छक्का ही मारा और इस तरीके से एक ही गेंद पर 13 रन आए थे।
PunjabKesari

दूसरी बार जब मुंबई की टीम अपना आखिरी ओवर करा रही थी तो उस ओवर में बैंगलोर के बल्लेबाज कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने एक नॉ बॉल छक्का
PunjabKesari
मारा और उसके बाद जब फ्री हिट मिली तो उसके ऊपर भी उन्होंने छक्का ही मारा और इस तरीके से मैच की आखिरी ओवर एक ही गेंद पर बैंगलोर की टीम ने फिर से 13 रन बनाए हैं। 

.
.
.
.
.