Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आगामी वर्ल्ड कप 2019 को ध्यान में रखते हुए इन दिनों सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हैं और इसी को देखते हुए टीम में नए-नए प्रयोग भी देखे जा रहे हैं। वहीं, टीम आस्ट्रेलिया इस समय भारत दौरे पर आई है। ऐसे में टीम के शानदार गेंदबाज मिशेल स्टार्क को भारत के दौरे पर नहीं चुन गए है। वहीं खराब फॉर्म से जूझ रहे स्टार्क की एशेज में भूमिका को लेकर पूर्व स्पिनर शेन वाॅर्न और पूर्व कप्‍तान माइकल क्लार्क आमने- सामने आ गए है।

PunjabKesari
कंगारूओं के दिग्गज स्पिनर वाॅर्न ने एक वेबसाइट से कहा, स्‍टार्क की एशेज में भूमिका की बात कही थी। हालांकि वार्न ने हाल ही में एशेज सीरीज के पहले मैच के लिए अपनी संभावित टीम का ऐलान किया। अपने पसंदीदा संभावित 11 खिलाड़ियों में उन्‍होंने स्‍टार्क को जगह नहीं दी है। स्‍टार्क की जगह उन्‍होंने युवा झाय रिचर्डसन को तरजीह दी है। 

वाॅर्न के बयान से उलट है क्‍लार्क की राय 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा, “मुझे लगता है कि स्‍टार्क एक सुपरस्‍टार है। इस गर्मियों के सीजन में वो अपनी सर्वश्रेष्‍ठ फॉर्म में नहीं रहे हैं, लेकिन उन्‍होंने टीम में अच्‍छी भूमिका निभाई है।” क्‍लार्क ने कहा, “मेरी नजर में वो अब भी ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पसंद है। वो एक स्‍टार हैं। हर किसी के करियर में खराब दौर आता है जब आप उतने रन नहीं बना पाते हैं जितना आपसे उम्‍मीद की जाती है।”