Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूज़ीलैंड के दौरे पर टेस्ट और वनडे में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम को दोनों ही फॉर्मेट में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा। विराट की कप्तानी में पहली बार भारतीय टीम को क्लीन स्वीप का मुंह देखना पड़ा। अब भारत की सीरीज दक्षिण अफ्रीका से होगी। जिसमें भारत को द.अफ्रीका की टीम से घरेलू जमीन पर 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए भारत के इन खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो सकती है।  

रोहित शर्मा 

PunjabKesari

न्यूजी़लैंड के खिलाफ 5वें टी20 मैच में चोटिल हो जाने के कारण रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। रोहित ने एनसीए में अपनी फिटनेस को सुधार लिया है और द.अफ्रीका के खिलाफ मैदान पर वापसी कर सकते हैं। कयास लगाएं जा रहें हैं कि विराट को इस सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है और उनकी जगबह टीम की कप्तानी रोहित कर सकते हैं। 

हार्दिक पांड्या    

PunjabKesari

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी पीठ की चोट से उबर चुके हैं और उन्हें टीम में मौका दिया जा सकता है। पांड्या ने हाल ही में मुंबई के एक टी20 लीग में 150 रनों की पारी खेली जिसमें 20 छक्के शामिल थे। पांड्या ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया और 5 विकेट भी झटके। 

शिखर धवन

PunjabKesari

शिखर धवन ने आखिरी सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू जमीन पर खेली। इस सीरीज के दौरान धवन को चोटिल हो गए थे जिस कारण वह न्यूज़ीलैंड दौरे पर भी नहीं जा सके थे। अब धवन पूरी तरह फिट हो गए हैं और मैदान पर जल्द वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।