Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के सीजन 11 के लिए 1122 खिलाड़ियों की नीलामी बेंगलोर में 27, 28 जनवरी को होगी। इससे पहले आईपीएल की सभी 8 टीमों ने अपने खिलाड़ी रिटेन किए। राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली को 17 करोड़ देकर रिटेन किया। इस तरह वह आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी भी बने। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के कोच वीरेंद्र सहवाग ने एक इंटरव्यू के दाैरान कहा कि आईपीएल 11 में कोहली नहीं बल्कि इंग्लैंड के आॅलराउंडर बेन स्टोक्स सबसे महंगे बिकेंगे।

सहवाग का मानना है कि स्टोक्स के अलावा भी दो-तीन ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर बोली 20 करोड़ रुपए तक जा सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार वह अपनी टीम को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। पिछले कुछ आईपीएल में हमारे पास 40 करोड़ की राशी होती थी, जिससे हमारे लिए बेहतरीन टीम बनाना मुश्किल होता था और इस बार हमारे पास 20 करोड़ रुपए ज्यादा है।

केकेआर के पास गंभीर को रिटेन करने का माैका 
सहवाग ने गौतम गंभीर को रिटेन न किये जाने को लेकर कहा कि मुझे इस बात पर बिलकुल आश्चर्य नही हुआ कि उन्हें केकेआर ने रिटेन नहीं किया, क्योंकि ये सब आईपीएल नीलामी का एक हिस्सा है। मैं इस नीलामी के दौर से गुजर चुका हूँ और कोलकाता के पास अभी भी उन्हें 'राइट टू मैच' के तहत टीम में वापस शामिल करने का मौका होगा।