Sports

स्पोर्ट्सः कहते हैं शादी के बाद मां-बाप बनने का सपना हर जोड़े का होता है। हर शादीशुदा जोड़ा चाह रखता है कि उनकी भी संतान हो और वो उन्हें खुद से भी बेहतर बनाएं, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों के बारे में आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी के कई साल बीतने के बाद भी उनके घर किलकारी नहीं गूंजी है। 

इस लिस्ट में सबसे टॉप पर हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी अंबाती रायडू। उनकी शादी साल 2009 में हैदराबाद की प्रिटी गर्ल विद्या से हुई थी। रायडू अपनी निम्मी यानि विद्या के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं लेकिन शादी के 9 साल बाद भी उनके घर किलकारी नहीं गूंजी है।
PunjabKesari

वहीं इस लिस्ट में रायडू के बाद नंबर आता है भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान और टीम के सबसे भरोसेमंद अजिंक्य रहाणे का। रहाणे ने साल 2014 में अपनी बचपन की पक्की दोस्त बबली गर्ल राधिका से शादी की थी। बता दें कि शादी से पहले रहाणे ने कई साल तक राधिका को डेट किया था। दोनों बेहद खूबसूरत कपल हैं, लेकिन अभी तक मां-बाप बनने का वो खुशनुमा पल उनकी जिंदगी में नहीं आया है। 
PunjabKesari

इस लिस्ट में हिटमैन रोहित शर्मा का नाम भी है। साल 2015 में मुंबई में रोहित शर्मा ब्यूटीफुल गर्ल रितिका से शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी को 3 साल भी बीत चुके हैं। दोनों के बीच बेहद खास कैमिस्ट्री है। जिसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रितिका मौका मिलते ही मैच देखने स्टेडियम पहुंच जाती हैं। यूं तो रोहित के नाम भी कई रिकॉर्ड हैं लेकिन डैडी बनने वाली लिस्ट में उनकी एंट्री अभी नहीं हुई है। 
PunjabKesari

.
.
.
.
.