Sports

दुबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन ने कहा है कि जब टिम डेविड इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने उतरेंगे तो उन पर दबाव होगा। मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन टिम डेविड को 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा है।

वॉटसन ने कहा कि निश्चित रूप से हाइ प्राइज टैग के साथ आपसे बहुत सारी अपेक्षाएं और दबाव आता है। यह तब तक नहीं है जब तक आप खेल में हैं। यह तब आता है जब आप प्रेशर को झेलते हैं और उससे कैसे बाहर निकलते हैं। मैंने ऐसे कई खिलाड़ी देखे हैं जिन्हें यह उम्मीद थी और वे इसके तहत आगे बढ़े। बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर उस तरह के लोग हैं।

वॉटसन ने कहा कि लेकिन कई लोग हैं। आप देख सकते हैं कि दबाव ने उनके प्रदर्शन का दम घोंट दिया। सिंगापुर के टिम डेविड बीबीएल में खेलते हैं। उन्हें पहली बार आईपीएल में खेलने का मौका मिला है और वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। इसलिए वहां दबाव होगा। यह विभिन्न जटिलताएं प्रदान करता है और यह आईपीएल के बारे में रोमांचक है। 

मुंबई इंडियंस टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, देवाल्ड ब्रेविस, बासिल थंपी, मुरुगन अश्विन, जयदेव उनादकट, मयंक मार्कंडे, एन तिलक वर्मा, संजय यादव, जोफ्रा आर्चर, डेनियल सैम्स। टाइमल मिल्स, टिम डेविड, रिले मेरेडिथ, मोहम्मद अरशद खान, अनमोलप्रीत सिंह, रमनदीप सिंह, राहुल बुद्धि, ऋतिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर, आर्यन जुयाल, फैबियन एलन।