Sports

नई दिल्लीः WWE को देखने वाले फैंस की संख्या करोड़ों में है। यही फैंस लंबे समय से इसे काफी उत्साह से देखते आ रहे हैं। 2017 में वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन का खिताब जीतने वाले एडी हॉल आपको WWE में दिखाई दे सकते हैं। हाॅल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो WWE की कंपनी में शामिल हो सकते हैं।

लेकिन सता रहा है माैत का डर
एडी हॉल 6 फुट और 3 इंच के हैं और इनका वज़न लगभग 200 किलो से आसपास है। हाॅल ने इंटरव्यू में बताया था कि, "वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन टाइटल जीतना मेरा मकसद था और मैंने वो हासिल किया। इसके लिए मैंने अपने शरीर पर काफी प्रेशर डाला। अगर मैंने वजन को कम नहीं किया तो मैं अपनी जान से हाथ धो बैठूंगा।" हाॅल ने बताया कि अभी मैं काफी अच्छा काम कर रहा हूं और टीवी के कामों में लगा हुआ हूं। मैं और मेरे मैनेजर अच्छा ऑप्शन देखकर ही आगे कदम बढ़ाएंगे।
PunjabKesari
हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्राॅक लेस्नर और केन पर जानलेवा हमला किया। स्ट्रोमैन ने एक लोहे की बनी दीवार को दोनो के उपर फेंक दिया। माैजूदा समय में स्ट्रोमैन WWE के सबसे शक्तिशाली रेस्लर माने जाते हैं। अगर हाॅल WWE में आते हैं तो वो स्ट्रोमैन के लिए खतरा बन सकते हैं, क्योंकि वह उनसे भी कई गुना खतरनाक नजर आते हैं। बतां दे कि मार्क हैनरी के बाद WWE में आने वाले हाॅल दूसरे वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन बन जाएंगे।