Sports

नई दिल्ली: इंडिया का सबसे अधिक फैन फोलोइंग एक ही खेल में देखे जा सकते हैं अौर वो खेल कोई अोर नहीं बल्की क्रिकेट है। पर क्रिकेट में सबसे अधिक फैन तब सामने अाते हैं जब अाईपीएल का नाम अाता है। अाईपीएल के चल रहे 11वें सीजीन में हर मैच रोमांच से भरा हुअा है। यही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग का ये सीजन अब अपने आधे से अधिक पड़ाव को पूरा कर चुका है और कुछ टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना जहाँ लगभग तय माना जा रहा है वहीँ कुछ टीम अभी भी प्लेऑफ में पहुँचने के लिए संघर्ष कर रही है। आईपीएल में सबसे अच्छी बात सभी 8 फ्रेंचाइजियों के फैन्स की है जो हर बार अपनी टीम का समर्थन करने के लिए मैदान में पहुँचते है फिर चाहे वह उस सीजन में अच्छा कर रही हो या नहीं।

आईपीएल के इस सीजन में काफी सारी सेलेब्रिटी भी मैदान में अपनी – अपनी टीम का समर्थन करने के पहुंची है जिसमें क्रिकेट खिलाड़ियों की पत्नियाँ और उनकी गर्लफ्रेंड भी शामिल थी। इस इवेंट को का हिस्सा बनने के लिए हर कोई मैदान में पहुंचना चाहता है।

कौन है यह मिस्ट्री गर्ल
सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में खेला गया इस इंडियन प्रीमियर लीग सीजन का 36 वें मैच के दौरान जब कैमरामैन एक लड़की के उपर अपने कैमरे को लेकर गया उसके बाद सभी का ध्यान पूरी तरह से उस लड़की ने ही अपनी तरफ खीच लिया था जिसके बाद पता चला कि वह लडकी दीक्षा पंथ है जो तेलगु फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री और मॉडल है। वह उस दिन मैदान में पहुंचकर अपनी टीम का समर्थन कर रही थी।
PunjabKesari
दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में दीक्षा पंथ का काफी अच्छा करियर अभी तक रहा है। उनकी पहली फिल्म 2015 में रिलीज़ हुयीं थी जिसका नाम गोपाला गोपाला था और इस फिल्म में उनके साथ पवन कल्याण और वेंकटेश भी थे।
PunjabKesari
जिस कारण यह फिल्म काफी बड़ी हित साबित हुई थी इसके बाद उन्होंने 2017 में तेलगु बिग बॉस सीजन में हिस्सा लिया और उसमें 63 दिन घर में गुजारने के बाद 6 वें स्थान पर रही थी। दीक्षा पंथ के इन्स्टाग्राम पर 47 हजार से भी अधिक फलोवर है और इससे उनकी पॉपुलेरिटि का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।