IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड आैर आयरलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का मंगलवार को ऐलान हुआ। टीम चयनकर्ताओं ने उस तेज गेंदबाज को बाहर का रास्ता दिखाया जो आईपीएल में इस बार सबसे महंगा बिका था। यह गेंदबाज है जयदेव उनादकट। उनादकट को राजस्थान राॅयल्स ने 11.50 करोड़ में खरीदा था, लेकिन टीम चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। 

IPL में चल रहे फ्लाॅफ
उनादकट इस सीजन में फ्लाॅफ दिख रहे हैं। उन्होंने अबतक खेले गए 10 मैचों में सिर्फ 7 ही विकटे हासिल किए हैं आैर 9.70 की इकाॅनोमी से रन भी लुटा रहे हैं। वहीं चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों का ऐलान उनके आईपीएल में किए गए प्रदर्शन के आधार पर भी की गई है। यही कारण है कि आईपीएल में फ्लाॅप चलने के कारण उनादकट को टीम चयनकर्ताओँ ने बाहर रखा है। 
PunjabKesari
कब होंगे मैच-
भारत आयरलैंड के साथ 27 और 29 जून को दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगा। इसके बाद टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। इंग्लैंड में पहला टी-20 मैच तीन जुलाई को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड, दूसरा टी-20 छह जुलाई को कार्डिफ और तीसरा टी-20 मैच ब्रिस्टल में आठ जुलाई को खेला जाएगा।

दोनों सीरीज के लिए एक ही टीम चुनी गई है - विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव.

.
.
.
.
.