Sports

नई दिल्लीः आईपीएल मैचों के दाैरान दर्शक खिलाड़ियों के चौकों और छक्कों की बरसात देखने का आनंद लेने आते हैं, अगर मैदान पर ऐसी बल्लेबाजी देखने को नहीं मिलेगी तो टी-20 क्रिकेट एक तरह की बोरिंग साबित होगी। वहीं राजस्थान राॅयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए टूर्नामेंट के चाैथे मुकाबले में कोई भी छक्का ना लगाकर फैंस को निराश किया। इस तरह वह एक बोरिंग टीम साबित हुृई। 

राजस्थान की शुरूआत जरुर खराब रही लेकिन साथ में मैच के पूरे 20 ओवरों के दौरान कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं था जिसने छक्का जड़ा हो। यह पहली दफा नहीं है कि जब किसी मैच में राजस्थान कोई छक्का नहीं लगा सकी। इससे पहले भी तीन बार इस टीम के किसी खिलाड़ी ने छक्का नहीं लगाया। वहीं आईपीएल इतिहास में ऐसा 11वीं बार हुआ है जब किसी टीम ने कोई छक्का ना लगाया हो।

राजस्थान ऐसी पहली टीम बन गई है जिसने आईपीएल में सबसे ज्यादा बार अपनी पारी के दौरान कोई छक्का ना लगाया हो। आईपीएल 2018 के चौथे मैच में हैदराबाद ने पहले टाॅस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। राजस्थान 20 ओवरों में 9 विकेट खो कर 125 रनों ही बना पाई। जवाब में उतरी हैदराबाद ने इस मैच को 15.5 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

.
.
.
.
.