Sports

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच दौरान दो बेहद रोमांचक वाक्ये देखने को मिले। दोनों टीमों के लिए प्ले ऑफ में जाने के लिए यह मैच करो या मरो की स्थिति वाला था। ऐसे में दोनों टीमों ने इस पर खूब जोर लगाया भी। फील्डिंग में दो शानदार कैच इसका सबूत देते देखे। एक कैच संजू सैमसन ने पकड़ा तो दूसरा सूर्यकुमार यादव ने।

संजू सैमसन का कैच

मुंबई की ओर से इविल लुईस और हार्दिक पांड्या शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान हार्दिक ने एक गेंद डीपर लेग साइड की ओर उड़ा दी। ऑन साइड पर खड़े संजू सैमसन बॉल ऊंची उठती देख भागकर डीप साइड पर गए और डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ी। सैमसन की कैच देखकर कमेंटेटर भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट पाए। 

सूर्यकुमार यादव ने भी पकड़ा था शानदार कैच 

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। राजस्थान को तब तक कप्तान अजिंक्य रहाणे शानदार शुरुआत दे चुके थे। ऐसे में 13वें ओवर की पहली गेंद पर उनके बल्ले से निकले एक शॉट को सूर्यकुमार यादव ने शानदार तरीके से पकड़ा। इस दौरान सूर्यकुमार फिसल भी गए लेकिन उन्होंने कैच नहीं छोड़ा। दर्शकों ने सूर्यकुमार का खूब हौसला बढ़ाया।