Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के संन्यास लेने के बाद इंग्लिश बॉलर स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने कहा कि आज वो जिस तरह के गेंदबाज हैं वो युवराज की वजह से हैं। ब्राॅड वही गेंदबाज हैं जिन्हें युवराज ने 2007 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए थे और इतिहास में सदा के लिए अपना नाम दर्ज कर लिया था। युवराज के संन्यास के बाद ब्राॅड ने एक मीडिया हाऊस से बात करते हुए उनकी तारफी करते हुए उनके बारे में कई बातें कहीं हैं। 

युवराज सिंह से 6 छक्के खाते समय स्टुअर्ट ब्रॉड के दिमाग में क्या चल रहा था 

PunjabKesari, Yuvraj Singh Photos, Yuvraj Singh Images

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा, 'मैं उस समय 19 साल का था, डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करने की कला और अनुभव मेरे पास नहीं थी। युवी गेंद को बहुत अच्छी तरह हिट कर रहे थे। मैं अब भी सोचता हूं कि मैं 6 यॉर्कर या 6 स्लोअर गेंद मार सकता था, लेकिन वह जबरदस्त अंदाज में हिटिंग कर रहे थे। मैं उस दिन को नकरात्मक रूप में देख सकता हूं, लेकिन यह सच है कि युवराज सिंह के 6 छक्कों ने मुझे अच्छा गेंदबाज बनाया।'

स्टुअर्ट ब्रॉड ने युवराज सिंह को कहा लीजेंड

PunjabKesari, Stuart Broad Yuvraj Singhयुवराज सिंह की रिटायरमेंट की खबर सुनने के बाद ब्रॉड ने उन्हें ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बधाई दी है और साथ ही साथ युवी को लीजेंड करार दिया।