Sports

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना लोहा मनवा चुके द ग्रेट खली ने अपने टैंलेट और पॉवर से  रैसलिंग में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपनी रेसलिंग के दम पर वह पूरी दुनिया में छा चुके हैं, लेकिन कभी-कभी ये रिंग में न चाहते हुए भी काफी बेवस नजर आए। 


जिंदर महल ने खली के जड़े थप्पड़
अकसर ही आपने खली और रेसलर जिंदर महल को एक साथ रिंग में देखा होगा। हांलाकि इन दिनों वह काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन शुरुआती दिनों में दोनों में कई बार टकराव भी देखी गई थी। हाल ही में एक सोशल मीडिया में जरीए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें जिंदर महल रिंग में आते है और खली की ओर बढ़कर आंखों में आंखें देखकर बिना कुछ कहे एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। 'द खली' इस दौरान काफी गुस्से में नजर आए हालांकि उन्होंने जिंदर महल पर अपना हाथ नहीं उठाया। उसके बाद जिंदर रिंग छोड़कर चले गए। यह वीडियो महल के WWE डैब्यू के 2 हफ्ते बाद एक सैगमेंट की है। 29 अप्रैल 2011 को स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान उन्होंने जिंदर महल के नाम से डैब्यू किया था।



9 दिसंबर को होगा जिंदर महल और ट्रिपल एच में मुकाबला
बता दें कि  भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल के रैंडी ऑर्टन के साथ हुए मैच में खली ने जिंदर का साथ देकर उन्हें जीत दिलवाई थी। जिंदर महल का असली नाम युवराज सिंह धेसी है। 9 दिसंबर को भारत में होने वाले WWE के लाइव इवेंट में जिंदर महल, ट्रिपल एच से मुकाबला करेंगे।