Sports

बर्मिंघम: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा कि आईसीसी विश्व कप के फाइनल में भी उन्हें खुद को दबाव मुक्त रखने में कोई परेशानी नहीं होगी। इंग्लैंड के लिए पदार्पण करने के दो महीने के अंदर ही विश्व कप फाइनल खेलने की तैयारी में लगे 24 साल के इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल से पहले टूर्नामेंट में अब तक 19 विकेट झटके है जो विश्व कप में इंग्लैंड का रिकार्ड है। 

PunjabKesari
आर्चर ने कहा, ‘मुझे लगता है मैं हमेशा से ऐसा ही रहा हूं। मैं कोशिश करता हूं कि किसी दबाव में नहीं आऊं क्योंकि अगर ऐसा होता है तो आप गलती करने लगते है।' उन्होने कहा, ‘आस्टेलिया (सेमीफाइनल) के खिलाफ भी जब हम नाश्ता कर रहे थे तब मुझे नहीं लगा कि हमारी टीम किसी तरह के दबाव में है। जब हम मैदान पर उतरे तो हर किसी का ध्यान मैच पर था।'

बारबाडोस (वेस्टइंडीज) में जन्में इस तेज गेंदबाज के पिता इंग्लैंड के है। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने नियमों में बदलाव किया जिससे आर्चर समय से पहले टीम का नेतृत्व करने के पात्र हो गये। उन्होंने मई में इंग्लैंड की तरफ से पदार्पण किया। ससेक्स के इस तेज गेंदबाज ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए कप्तान आरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल के विकेट झटके। 

.
.
.
.
.