Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल सीजन-12 का फाइनल मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। मुंबई की टीम ने मैच को जीत लिया और चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया। दरअसल मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी शेन वॉटसन के घुटने से खून निकल रहा था लेकिन वॉटसन ने इसकी परवाह न करते हुए टीम को जीत दिलाने के इस हौसले को हर कोई सलाम कर रहा है। 



चेन्नई सुपर किंग्‍स के फाइनल मैच हारने के बाद टीम के सीनियर खिलाड़ी हरभजन सिंह ने शेन वॉटसन को लेकर बड़ा खुलासा किया है, उन्‍होंने अपने बयान में कहा, 'वॉटसन के घुटने में चोट लगी हुई थी, वॉटसन के घुटने से खून भी बह रहा था। लेकिन उन्‍होंने ये बात टीम के किसी खिलाड़ी को नहीं बताई और वो बल्लेबाजी करते रहे, टीम को इसके बारे में तब पता चला जब वो आउट होकर वापस आ गए।' बाद में वॉटसन के पैर में 6 टांके लगे। आईपीएल की साइट में मैजूदा तस्वीरों में साफतौर पर देखा जा सकता है कि वॉटसन के पैर से खून निकल रहा है।

PunjabKesari

दरअसल 20 ओवर की चौथी गेंद पर वॉटसन ने दो रन चुराने की कोशिश की लेकिन क्रुणाल पंड्या के स्टीक थ्रो के कारण वॉटसन रन आउट हो गए। वॉटसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 गेंदो पर 80 रनों की पारी खेली। इस दौरान वॉटसन ने 8 चौके और 4 छक्के भी लगाए। गौर हो कि मुंबई की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 149 रन बनाए। वही लक्ष्य की पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम आखिरी गेंद पर 2 नही बना पाई और मैच हार गई। वॉटसन के मौजूदा आईपीएल सीजन की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में 17 मैचों में 398 रन बनाए हैं। इस दौरान वॉटसन ने अपने बल्ले से 3 अर्धशतक भी लगाए हैं।
PunjabKesari

PunjabKesari

.
.
.
.
.