Sports

जालन्धर : बीते दिनों डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में मशहूर रैसलर जॉन सीना की गर्लफ्रैंड निक्की बेला ने अपनी जुड़वां बहन ब्री के साथ टाइटल होल्डर रौंडा रोसी को धोखे से पीट दिया था। निक्की के इस कार्य की जब सोशल साइट्स पर जमकर आलोचना हुई तो निक्की ने आगे आकर खुलासा किया है कि उन्होंने आखिर क्यों रौंडा पर धोखे से हमला किया था। 

PunjabKesarisports WWE Nikki bella hot image

निक्की ने कहा कि हां मैं एक वक्त सोच रही थी कि मैं रौंडा के साथ दोस्ती बरकरार रखूंगी। लेकिन तभी मुझे लगा कि यह एक मौका भी है जब मैं उससे बैल्ट के लिए फाइट कर सकती हूं। मैंने इसीलिए उसपर हमला किया। हां, वो अभी चैम्पियन हैं। लेकिन मैं भी इस रिंग में करीब 12 साल से हूं। यहां मेरी बादशाहत है इसलिए मैं उसे सबक सिखाना चाहती थी।

PunjabKesarisports Nikki Bella WWE hot photo

बता दें कि किसी जमाने में डब्ल्यूडब्ल्यूई की दिग्गज पहलवान निक्की बेला और मिक्स्ड मार्शल आट्र्स (यूएफसी ) की पूर्व फाइटर रौंडा रोसी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन अब दोनों के बीच झगड़ा होने से दोनों चैंपियनशिप बैल्ट के लिए एक-दूसरे को चुनौती देंगी। उधर, रौंडा कहना है कि उन्होंने दोनों बहनों पर भरोसा कर गलती की। अब वह उन्हें रिंग में उतरकर जवाब देंगी।

जॉन सीना के साथ फिर से लौट आई है निक्की बेला

Punjab kesari Sports John cena Nikki bella WWE hot images photo
जॉन सीना और निक्की बेला को डब्लयूडब्लयूई में लव बर्ड के तौर पर जानते हैं। दोनों के बीच में एक बार दीवार भी आ गई थी जब जॉन सीना ने कहा था कि वह पिता नहीं बनना चाहते। जॉन के इस खुलासे पर निक्की ने रिश्ता तोडऩे की बात कही थी। लेकिन कुछ दिनों बाद जॉन ने कहा कि उन्होंने पिता न बनने का अपना फैसला पीछे से छोड़ दिया है अब वह निक्की से शादी करेंगे।

Punjab kesari Sports John cena Nikki bella WWE image photo download

जॉन के भरोसे पर निक्की उनकी जिंदगी में वापस आ गई। लेकिन इसके बाद फिर से निक्की ने कहा कि जॉन और उन्होंने पहले वाली बात नहीं रही। दोनों के रिश्तों संबंधी जब सोशल साइट्स पर कई बातें उड़ी तो आखिरकार निक्की का दिल पिघल गया।

Punjab kesari Sports John cena Nikki bella WWE image photo download

उन्होंने कहा कि वह जॉन के बगैर रह नहीं सकती। इसी कारण दोनों एक-साथ आ गए। हालांकि इसके बाद भी दोनों में एक बार फिर से ब्रेकअप की नौबत आ गई थी लेकिन वह फिर से साथ आने में कामयाब हो गए। 

Punjab kesari Sports John cena Nikki bella WWE hot photo image