Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): IPL का रोमांच अपने आप में देखते ही बनता है। चौकों-छक्कों की खूब बारिश होती है.....तमाम टीमें 20 ओवर में अपना बेस्ट देने के लिए जी-जान से खेलती हैं। वहीं दर्शक भी इस टूर्नामेंट का पूरा लुत्फ उठाते हैं। IPL का अगला सीजन साल 2019 में होगा, लेकिन उससे पहले ही कुछ टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला हो गया। सोच में पड़ गए ना, चलिए हम आपको बताते हैं।

पहले ट्विटर पर भिड़ी मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें

Mumbai Indians IPL

IPL की टीम मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच वार शुरू हो चुकी है। इन टीमों के बीच में ट्विटर पर जबरदस्त वार हुई। हुआ यूं कि हुआ यूं कि हार्दिक पांड्या ने अपने भाई क्रुणाल पांड्या और कीरोन पोलार्ड के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। मुंबई इंडियंस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “इस से बेहतर हरफनमौला खिलाड़ियों की तिकड़ी ढूंढ कर दिखाएं, हम इंतजार करेंगे”।

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिया मुंबई इंडियंस को कड़ा मुकाबला

Sunrisers Hydrabad IPL

इसके थोड़ी देर बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए राशिद खान, शाकिब अल हसन और मोहम्मद नबी की एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, “इंतजार खत्म हुआ” और एक इमोजी का भी लगाया।

3 बार की IPL चैंपियन मुंबई ने 'जीत' के लिए किए लगातार हमले

Mumbai Indians IPL

मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला कड़ा हो चला था। मुंबई को हैदराबाद से टक्कर मिल रही थी, लेकिन 3 बार की IPL चैंपियन मुंबई कहां हार मानने वाली थी। मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के ट्वीट के जवाब में मुंबई इंडियंस की 3 ट्रॉफियों की फ़ोटो के साथ लिखा, “इंतज़ार जारी रहेगा”।

PunjabKesari

इसके बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मोर्चा संभाला और अपनी टीम के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा, “ठग लाइफ”।

ट्विटर वार में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दोनों टीमों को किया चित

Chenni SuperKings IPL

आमतौर पर आपने हर जगह 2 टीमों के बीच ही मुकाबला देखा होगा, लेकिन यहां तस्वीर तब बदल गई, जब इन दोनों के रोमांचक मुकाबले के बीच चेन्नई सुपरकिंग्स भी आ गई। चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक ही ट्वीट कर दोनों टीमों को वहीं चित कर दिया। मुंबई इंडियन के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने तमिल में लिखा, “मूंडरू मुगम”। यानि की उन्हें किसी ऑलराउंडर की तिकड़ी की जरूरत नहीं, धोनी अकेले ही सबके लिए काफी हैं।