Sports

भुवनेश्वर: चेन्नईयिन एफसी ने दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) को 2-0 से हराकर हीरो सुपर कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां खिताब के लिए उसका सामना गोवा से होगा।

कलिंगा स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए हाई वोल्टेज सेमीफइनल मुकाबले में दोनों टीमें हाफ टाइम तक एक भी गोल करने में कामयाब नहीं हो सकी। लेकिन दूसरे हाफ के 50वें मिनट में चेन्नईयिन के सीके विनीत ने मुकाबले का पहला गोल ठोक टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। इसके आठ मिनट बाद 58वें मिनट में चेन्नईयिन के अनिरुद्ध थापा ने गोल दाग कर टीम को 2-0 की मजबूत स्थिति में ला खड़ा किया।

मुकाबले में वापसी करने के लिए कोलकाता के मुख्य कोच स्टीव कोपेल ने आखिरी 20 मिनट में दो बदलाव किए लेकिन चेन्नईयिन के मजबूत डिफेंस ने उन्हें एक भी गोल करने का मौका नहीं दिया। थापा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। चेन्नईयिन फाइनल मुकाबले में खिताब के लिए गोवा से भिड़ेगी जिसने आई लीग विजेता चेन्नई सिटी एफसी को पहले सेमीफाइनल मुकाबले में 3-0 से करारी शिकस्त दी थी। चेन्नईयिन और गोवा के बीच फाइनल मुकाबला 13 अप्रैल को खेला जाएगा।

.
.
.
.
.