Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज रमीज राजा ने कहा कि टीमें भारतीय ओपनर रोहित शर्मा से डरती हैं। पूर्व क्रिकेटर ने ये बात भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी को लेकर ये बात की है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज के साथ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। 

रमीज राजा ने एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा, रोहित मैच विजेता हैं और टीमें उनसे डरती हैं। शर्मा के क्रीज पर आने से पहले जब टीमें एक साथ खेलती हैं तो शर्मा बहुत कुछ कहते हैं। रोहित की अनुपस्थिति भारत के लिए एक बड़ी क्षति है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में पिच अब वे नहीं हैं जो कुछ साल पहले हुआ करती थी। मेरा मतलब है कि कम उछाल है, और कम घातक हैं। 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा, मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया अपनी आवश्यकताओं को देखते हुए दर्शकों के आंकड़ों के लिए भारत के खिलाफ पूरे पांच दिन टेस्ट करना चाहेगा। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने के लिए भारत की बल्लेबाजी में सुधार हुआ है और साथ ही भारतीय गेंदबाजी में काफी सुधार हुआ है और उनके पास अभी बहुत अच्छा आक्रमण है और ऑस्ट्रेलिया के दिमाग में यह बात होगी। 

गौर हो कि रोहित शर्मा वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। आईपीएल में हैमस्ट्रिंग इंजरी के बाद वह इस समय रिहैब से गुजर रहे हैं और टेस्ट सीरीज तक ठीक हो जाएंगे। कप्तान विराट कोहली के पितृत्व अवकाश पर जाने के बाद रोहित टीम के साथ जुड़ेंगे और टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे।