Sports

जालन्धर : हैमिल्टन वनडे में शर्मनाक हार के बाद जहां भारतीय कप्तान पिच को जमकर कोसने में लगे हुए थे, वहीं सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैंस ने भारतीय क्रिकेटरों के लचर प्रदर्शन को लेकर उन्हें जमकर धोया। फैंस ने जहां धोनी को बाहर बिठाने के लिए टीम इंडिया प्रबंधन की निंदा की। वहीं, तेज गेंदबाजी पर भारतीय बल्लेबाजों की खुलती कलई देखकर आगामी विश्व कप के लिए चिंता भी जाहिर की। क्रिकेट फैंस ने इस दौरान भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या को भी अच्छी तरह से धुना। फैंस ने लिखा- आज तू करके नहीं आया.. इसलिए टीम इंडिया हार गई।

देखें सोशल साइट्स पर आए रोचक कमेंट्स-

PunjabKesari
 

सोशल साइट्स पर टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन का खूब मजाक उड़ाया गया। एक फैंस ने भारतीय टीम को कोहली और धोनी के साथ ब्रैड पिट और कोहली और धोनी के बिना सलमान खान जैसा स्टार बताया। वहीं, एक फैंस ने मुंह छिपाकर गुजर रहे कुछ लोगों की तस्वीरें डालकर लिखा कि टीम इंडिया के खिलाड़ी अब ऐसे घूम रहे हैं।

PunjabKesari

फैंस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘इधर दर्द होता है इधर’ डायलॉग को भारतीय प्रदर्शन से जोड़ा। वहीं, अक्षय पटेल नामक एक फैंस ने लिखा- वह न तो धोनी को मिस कर रहे हैं, न ही कोहली को। टीम इंडिया को तो इस वक्त स्टुअर्ट बिन्नी की जरूरत है। बता दें कि बिन्नी के नाम पर भारत के लिए व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (4.4-2-6-4) का रिकॉर्ड है। 

PunjabKesari

एक फैंस ने तो मैदान का डै्रगन विल तक पोस्ट कर दिया जिसमें पिच से पवेलियन तक जाने का रास्ता बना था। इसमे कैप्शन दी गई थी। यह वैगल वील सिर्फ भारतीय बल्लेबाजों के लिए है। वहीं, एक फैंस ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर केएल राहुल की मुस्कराते हुए की फोटो डाली। साथ ही लिखा- जब आप सबको अपने तरह प्रदर्शन करते देखते हो।

.
.
.
.
.