Sports

जालन्धर : न्यूजीलैंड के इतिहास में ऐसा सिर्फ चौथी बार हुआ जब वह पांच मैचों की सीरीज में इतनी बुरी तरह हारी। 4-1 से सीरीज गंवाने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमन बेहद निराश दिखे। पोस्ट मैच सेरेमनी के दौरान उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल अलग तरह का विकेट था जिस पर खेलना चैलेंज से कम नहीं था। यह हमने तभी देख लिया था जब हम बॉलिंग कर रहे थे। जब हम खेल रहे थे तो स्कोरिंग रेट हमारे पक्ष में ही था लेकिन हमने गलत समय पर विकेट गंवाए। इससे पहले भारत के लिए रायडू ने बहुत अच्छी पारी खेली। वह कुछ समय से रन नहीं बना पा रहे थे। वह जिस तरह खेल रहे थे उससे हम पता चल गया कि आगे स्थितियां हमारे लिए खराब आने वाली हैं।

Team india taught us a few lessons in our own conditions : Kane williamson

विलियमसन ने कहा कि हम जानते थे कि भारत दुनिया की किसी भी पिच पर कैसी बॉलिंग करता है। अगर हम थोड़ी अच्छी पार्टनरशिप बनाते, खास तौर पर टॉम लैथम के साथ मैं, तो परिस्थिति कुछ और हो सकती थी। हमारे सीरीज हारने का सारा क्रैडिट भारतीय क्रिकेटरों के शानदार प्रदर्शन को जाता है। टीम इंडिया ने हमें हमारे ही घर पर कुछ सबक सिखाए हैं जिससे सीखने की जरूरत है। 

Team india taught us a few lessons in our own conditions : Kane williamson

विलियमसन बोले- टीम इंडिया के पास अभी वल्र्ड कप टीम है। वह ऐसी सीरीज जितने की हकदार थी। हमें बस अपनी गलतियों से सीखना होगा। यह प्रैशर से भरी गेम थी। इस सीरीज में भी हमें लगातार प्रैशर में रखने में कामयाब रहे जिसकी हमें आदत नहीं थी। विलियमसन ने इसके साथ ही आगामी टी-20 सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई।

.
.
.
.
.