Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और विंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 15 तारीक को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां दोनों टीमों ने अपनी तैयारियां आरंभ कर दी है। ऐसे में टीम इंडिया पहला वनडे खेलने चेन्नई पहुंच गई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

Touchdown Chennai 🤙 @imkuldeep18 @imjadeja pic.twitter.com/uWDyrCIi7I

— Virat Kohli (@imVkohli) December 12, 2019

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'चेन्नई पहुंच गए हैं।'। वही इस फोटो में विराट के साथ टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव भी दिखाई पड़ रहे है। वही विराट दोनों के साथ एक कूल सेल्फी लेते हुई नजर आ रहे है। आपको बता दें कि टी20 के बाद अब दोनों टीमें 15 दिसंबर को चेन्नई में पहले वनडे मैच में एक दूसरे से भिड़ेगी। वहीं दूसरा वनडे 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम और 22 दिसंबर को तीसरा वनडे कटक में खेला जाना है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की दमदार बल्लेबाजी की बदौलत वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्णायक तीसरे टी20 में भारत ने 67 रनों से जीतकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की। ऐसे में टीम इंडिया सीरीज जीतते ही आईसीसी ने नई टी20 की बल्लेबाजी रैंकिंग जारी कर दी है। विंडीज के खिलाफ टीम इंडिया ने आखिरी टी20 में धमाकेदार बल्लेबाजी की। जहां भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में महज 29 गेंदों पर 70 रन बनाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।