Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के टेस्ट ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने हाल ही में अपने बल्ले के प्रदर्शन से सभी क्रिकेट फैंस को उत्साहित किया है। वही अग्रावल  आज अपना 29वां जन्मदिन न्यूजीलैंड की धरती पर मना रहे है। ऐसे में बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर अग्रवाल की खास तस्वीरें शेयर करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। जो खूब वायरल हो रही है।


PunjabKesari
दरअसल, बीसीसीआई ने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, जन्मदिन की हार्दिक बधाई हो... यहां आपको एक और सफल वर्ष की शुभकामनाएं हैं!.... आपको बता दें कि इस समय मयंक ने हैमिल्टन के सेडन पार्क में न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ वॉर्म अप मैच के बाद टीम के साथियों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। भारत और न्यूजीलैंड एकादश के बीच मैच ड्रॉ होने के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों ने मैदान पर ही केक काटकर मयंक अग्रवाल का जन्मदिन मनाया। 

PunjabKesari
बता दें कि मयंक अग्रवाल ने अबतक 9 टेस्ट मैचों की 13 पारियों में 67.07 की औसत से 872 रन बनाए हैं। मयंक का टेस्ट में अधिकतम स्कोर 243 रन रहा है। टेस्ट क्रिकेट में मयंक अबतक 3 शतक और 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं। उन्होंने अबतक सिर्फ 3 वनडे मैच खेले हैं और 36 रन बनाए हैं।

PunjabKesari