Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। भारत ने 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दोनों मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना रखी है। हैमिल्टन में होने वाले तीसरे मैच से पहले भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल एक बार फिर दिखाई दिए और उन्होंने बताया कि टीम आज भी महेंद्र सिंह धोनी को बहुत याद करती है। इतना ही नहीं धोनी के लिए भारतीय टीम की बस में धोनी की सीट आज भी रिजर्व रहती है जिस पर कोई नहीं बैठता। इन सब बातों का खुलासा चहल ने चहल टीवी पर किया है। 

PunjabKesari

तीसरे मैच के लिए भारतीय टीम बस में हैमिल्टन जा रही थी और इसी दौरान चहल टीवी पर युजवेंद्र ने साथी खिलाड़ियों से बात की। इस दौरान लम्बे समय बाद वापसी करने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के पास गए। बुमराह कहते हैं कि वह गानें सुन रहे हैं और जर्नी एंज्वाय कर रहे हैं। मैं पहली बार न्यूजीलैंड आया हूं। मैं इस देश को देख रहा हूं और अभी तक अच्छा रहा है। इस पर चहल पूछते हैं कि आप कभी मेरे साथ डिनर पर क्यों नहीं जाते? इसके जवाब में बुमराह कहते हैं, जब आप बुलाओगे तब हम उपलब्ध रहेंगे। चहल बुमराह से कहते आपको थोड़ा जल्दी बुलाना पड़ेगा तो बुमराह कहते हैं आपको फिर मेरे हिसाब से खाना पड़ेगा। 

PunjabKesari

इसके बाद चहल युवा विकेटकीपर बल्लेबाज के पास जाते हैं और पूछते हैं कि कैसा चल रहा है। पंत जवाब देते हुए कहते हैं कि ट्रेनिंग अच्छी चल रही है, हम दोनों मैच जीत गए हैं तो काफी पाजिटिव हैं। इसके बाद चहल पंत की गोद में लेट जाते हैं और मोहम्मद शमी से पूछते हैं कि आप पहली बार कब न्यूजीलैंड आए थे। शमी जवाब में कहते हैं कि 2012 में तो चहल पलट कर जवाब देते हैं कि उस समय तो हम टीम इंडिया में खेलने के सपने देखा करते थे। 

PunjabKesari

इस दौरान चहल केएल राहुल से भी बातें करते दिखाई दिए। चहल ने कहा कि आपको यहां क्या पसंद है। राहुल कहते हैं कि यहां बड़ी-बड़ी बिल्डिंग नहीं है, हरियाली है जो अमेजिंग है। मैं यही एंज्वाॅय कर रहा हूं अभी। इसके बाद वह कुलदीप यादव के पास जाते हैं और कुलदीप मजाकिया मूड में कहते हैं कुलदीप टीवी पर आपका स्वागत है। चहल कुलदीप से पूछते हैं कि आपको यहां क्या पसंद है? कुलदीप कहते हैं मुझे ऐसे देश जाना पसंद है जहां एक्सप्लोर कर सकूं। इसी के साथ ही वह कहते हैं मुझे ट्रेकिंग का बहुत शौक है। 

PunjabKesari

अंत में चहल बस की उस खास सीट की तरफ जाते हैं जिस पर कभी धोनी बैठते थे लेकिन इस बार वह खाली थी और उनके ना होने के बावजूद कोई उस सीट पर नहीं बैठा था। चहल बताते हैं कि एक बंदा है जो चहल टीवी पर कभी नहीं आए। बस की पीछे की तरफ आखिरी खिड़की वाली सीट के पास बैठकर चहल कहते हैं कि यहां लीजेंड बैठते थे माही भाई। वह कहते हैं अभी भी यहां कोई नहीं बैठता है और हम उन्हें बहुत मिस (याद) करते हैं।