Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी हार्दिक ने खुद ट्विटर पर दी। जिसके बाद उनके परिवार में नन्हे मेहमान के आगमन पर लाखों फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। बता दें, कोविड-19 महामारी के दौरान भारत में हुए लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। कुछ ही महीने बाद दोनों ने बताया कि वे जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं।

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾 pic.twitter.com/DN6s7aaZVE

— hardik pandya (@hardikpandya7) July 30, 2020


PunjabKesari
दरअसल, पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम अपने बच्चे के साथ धन्य हैं। बता दें, हार्दिक ने अपने पोस्ट में अपने बेटे के हाथ की तस्वीर डाली है। जिसके बाद फैंस ने उन्हें इंटरनेट पर जमकर बधाइयां दी। बता दें, हार्दिक और नताशा का ये पहला बच्चा है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि हार्दिक के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने अभी तक 11 टेस्ट मैचों की 18 इनिंग्स में 532 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं। वनडे की बात करें तो उन्होंने 54 मैचों की 38 इनिंग्स में बल्लेबाजी करते हुए 29.9 की औसत से 957 रन बनाए। इसमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं। टी20 की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 40 मैचों की 25 इनिंग्स में 310 रन बनाए हैं।