Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पर्थ में दूसरा टेस्ट मैच हारकर वापसी के लिए बेताब भारतीय क्रिकेट टीम 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरू होने वाले तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में फिर से बढ़त हासिल करने की कोशिश करेगा।
PunjabKesari
ऐसे में भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री का कहना है कि भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अभी भी चोटिल दिखाई पड़ रहे हैं और उनके तीसरे टेस्ट में खेलने का फैसला अगले दो दिन में लिया जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ टेस्ट में ना शामिल हो पाने के बाद भारतीय स्पिनर अश्विन के बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने पर भी असमंजस के बादल छाए हुए है। 

48 घंटे तक अश्विन पर फैसला
indian crciketer r ashwin
टीम इंडिया के कोच शास्त्री ने कहा, 'जहां तक कि अश्विन की बात है, हम अगले 48 घंटे तक उस पर बारीकी से नजर रखेंगे। उसने काफी अच्छी रिकवरी की है लेकिन फिर भी हम देखेंगे कि कल कैसा रहता है। आज की बात करें तो वो अच्छा दिख रहा है।' टीम इंडिया के लिए परेशानी ये है कि अश्विन के जोड़ीदार रविंद्र जडेजा भी तीसरे टेस्ट से पहले चोटिल हो गए हैं। हालांकि वनडे के उप कप्तान रोहित शर्मा अब फिट हैं। 

ओपनिंग जोड़ी ले जिम्मेदारी
PunjabKesari
भारत के सलाली बल्लेबाजों का दोनों टेस्ट मैचों पर खराब प्रदर्शन पर कोच ने कहा, 'ये बड़ी समस्या है। जाहिर है कि शीर्ष बल्लेबाजी क्रम को जिम्मेदारी उठानी होगी। उनके पास पिछले कई सालों का अच्छे प्रदर्शन का अनुभव है। बात केवल मानसिक ताकत की है।' टीम इंडिया ने पर्थ टेस्ट के बाद चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह मयंक अग्रवाल को स्क्वाड में शामिल कर लिया है। ऐसे में बॉक्सिंग डे टेस्ट में राहुल और विजय का साथ खेलना पक्का नहीं है। हालांकि विराट कोहली इस जोड़ी का समर्थन कर चुके हैं।