Sports

जालन्धर : अपनी एक फोटो के कारण ट्रोङ्क्षलग का शिकार हुई ऑस्ट्रेलिया की महिला फुटबॉलर टाइला हैरिस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। फुटबॉल के दिग्गज पीटर फिट्जसिमों और खेल पत्रकार नील ब्रीन ने टाइला की उक्त फोटो को ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग के लोगो में शामिल करने की मुहिम शुरू कर दी है। दोनों एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह बिल्कुल सही समय है जब ए.एफ.एल. ट्रोलर्स को रोकने के साथ महिला सशक्तिकरण के लिए एक मिसाल कायम कर सकता है। बता दें कि करीब सप्ताह पहले टाइला की फुटबॉल खेलते की एक तस्वीर वायरल हो गई थी।

TAYLA HARRIS oops moments PHOTO VIRAL

फोटो में टाइला की एक पूरी टांग दिख रही थी। सोशल साइट्स पर कई लोगों ने इसपर भद्दे कमेंट भी किए थे तो कई टाइला का समर्थन करते भी नजर आए थे। हालांकि टाइला पर इन निगेटिव कमेंट्स का कोई प्रभाव नहीं पड़ा था। उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि अगर ट्रोलर्स को लगता है कि वह मेरा विश्वास गिरा सकते हैं तो वह गलत सोचते हैं। वह जितना ज्यादा ट्रोल करेंगे वह उतनी ज्यादा मजबूत होगी।

TAYLA HARRIS oops moments PHOTO VIRAL

टाइला ने कहा कि मैंने सोशल साइट्स पर देखा है जिन-जिन लोगों ने मेरी उक्त फोटो पर भद्दे कमेंट किए वह सोशल साइट्स पर अनी मां-बहन और बेटियों की फोटो भी शेयर करते हैं। मैं तो यह सोचकर ङ्क्षचता में हूं कि आखिर वह महिलाएं क्या सोचती होंगी।